Ads Area

अपनी बेटी के नाखूनों पर नेल पेंट लगाते दिखे पापा अंगद बेदी, कुछ इस तरह से मेहर पर लुटाया प्यार (Angad Bedi Was Seen Applying Nail Paint on His Daughter’s Nails, Actor Showers Love on Meher in This Way)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी इन दिनों अपने पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. नेहा ने 3 अक्टूबर 2021 को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. बेटी मेहर के बाद दूसरी बार माता-पिता बनकर नेहा और अंगद काफी खुश हैं. कपल अक्सर अपने बच्चों की झलकियां फैन्स के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर करता रहता है. अपनी बेटी के साथ अक्सर फोटोज़ शेयर करने वाले अंगद बेदी ने इस बार एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बेटी के नाखूनों पर नेल पेंट लगाते दिख रहे हैं और बेहद खास अंदाज़ में अपनी लाड़ली पर प्यार लुटा रहे हैं.

Angad Bedi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Angad Bedi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंगद बेदी को सुपर-डैड कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा, क्योंकि एक पिता होने की ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभाने के साथ-साथ वो अपनी लाडली के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं. अब उन्होंने अपनी बेटी के साथ जो वीडियो शेयर किया है, उसे देख उनके चाहने वाले तारीफों के पूल बांध रहे हैं. दरअसल, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी छोटी बेटी मेहर धूपिया बेदी के साथ नज़र आ रहे हैं. वीडियो में अंगद बेदी अपनी बेटी मेहर के हाथ और पैर के नाखूनों में नेल पॉलिश लगाते हुए दिख रहे हैं. यह भी पढ़ें: न्यूबॉर्न बेटे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, तो यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल (Neha Dhupia Get Trolled For Shared Photo Of Breastfeeding To Her Son)

Angad Bedi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Angad Bedi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंगद बेदी बड़े ही प्यार से अपनी बेटी के नाखूनों पर नेल पेंट लगा रहे हैं. इस नज़ारे को देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि वो अपनी बेटी से कितना प्यार करते हैं. इस वीडियो पर लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है. एक फैन ने लिखा है- ‘हमेशा बेस्ट डैड’, वहीं एक और फैन ने लिखा है- ‘ये बहुत प्यारा है.’ वीडियो के साथ अंगद ने कैप्शन लिखा है- ‘नवा काम शुरू कित्ता जी… वीकेंड के लिए तैयार हो रही है, मेरी जांसिंग पार्टनर मेहर…’

बता दें कि नेहा धूपिया ने 3 अक्टूबर 2021 को बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उनकी फैमिली अब कंप्लीट हो गई है. बेटे के जन्म की खुशखबरी को अंगद बेदी ने फैन्स के साथ शेयर किया था. उन्होंने अपनी वाइफ नेहा धूपिया के साथ एक फोटो शेयर कर फैन्स को बताया था कि उन्हें एक बेटे का आशीर्वाद मिला है. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘बेदीज बॉय’ यहां है… भगवान ने आज हमें एक और बच्चे का आशीर्वाद दिया. नेहा और बच्चा दोनों ठीक हैं. मेहर नए बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार है. वाहेगुरु मेहर करें @nehadhupia इस यात्रा के दौरान वॉरियर होने के लिए थैंक यू. यह भी पढ़ें: नेहा धूपिया ने पहली बार दिखाया न्यू बॉर्न बेटे का चेहरा, साथ दिखे अंगद बेदी और बेटी मेहर, एक्ट्रेस ने भावुक पोस्ट लिख डॉक्टर्स को कहा शुक्रिया! (Neha Dhupia Reveals New Born Son’s Face For The First Time, Thanks Doctors For Her Delivery)

Angad Bedi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Angad Bedi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Angad Bedi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 में शादी की थी और उसी साल उन्होंने अपनी बेटी मेहर को जन्म दिया था. नेहा और अंगद अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें कपल के चाहने वाले भी देखना काफी पसंद करते हैं और कपल की बेटी पर अपना प्यार लुटाते हैं.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad